blogid : 312 postid : 1367775

सानिया शोएब से पहले अपने बचपन के दोस्त से कर चुकी थीं सगाई, इस वजह से टूट गया रिश्ता

Posted On: 15 Nov, 2017 Sports में

खेल संसारकौन जीता कौन हारा कौन बना सरताज, खेलों की दुनियां का लिखते सब हाल

Sports Blog

291 Posts

269 Comments

सानिया मिर्जा टेनिस सनसनी जिन्होंने 19 साल की उम्र में ही इतनी पॉपुलरिटी पा ली, जो दुनिया के कई लोग पाने के सपने देखते हैं. अपने खेल के अलावा सानिया विवादों की वजह से भी सुर्खियों में रही हैं. उनकी शादी इन्हीं विवादों में से एक है. आइए, जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ा दिलचस्प किस्सा.


sania mirza 2


बात करें उनकी शादी की, तो क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी के दौरान काफी हंगामा हुआ था. ये पहला मौका नहीं था जब सानिया के रिश्तों में अड़चनें आई थी बल्कि सानिया की शोएब से पहले उनके दोस्त शोराब मिर्जा से सगाई हो चुकी थी. जिसे दोनों ने आपसी-बातचीत से खत्म कर दिया था.


sania 3


बचपन के दोस्त से हुई थी सगाई

ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि शोराब मिर्जा सानिया के बचपन के दोस्त थे. दोनों परिवार एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते थे. परिवार वालों की सहमति से दोनों की सगाई 2009 में हो गई थी. सानिया मिर्जा पब्लिक इंवेट में अपने दोस्त और मंगेतर शोराब के साथ दिखाई देती थी.


sania 4




शोराब के परिवार को था सानिया के टेनिस खेलने से एतराज

शोराब के पिता आदिल मिर्जा को सानिया का टेनिस खेलना पसंद नहीं था. कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो शोराब का परिवार चाहता था कि सानिया शादी के बाद टेनिस से दूरी बना लेंं. जबकि दूसरी तरफ सानिया का परिवार चाहता था कि सानिया देश के लिए हमेशा खेलना जारी रखें. इस बात को लेकर अक्सर दोनों परिवारों के बीच मतभेद रहते थे.


sania 6


Read : शादी के तुरंत बाद क्यों नव विवाहित जोड़ों को पेड़ से बांध दिया जाता है?


शोराब से रिश्ता टूटने से 6 महीने पहले हुई थी सानिया-शोएब की मुलाकात

शोराब और सानिया की सगाई होने के बाद ‘आस्ट्रेलिया ओपन’ खेलने के लिए सानिया आस्ट्रेलिया गई थींं. वहां पाकिस्तान क्रिकेट टीम का आस्ट्रेलिया के साथ मैच था. जिसमें पाकिस्तान बुरी तरह मैच हार गया था. इस दौरान सानिया की मुलाकात शोएब मलिक से हुई. धीरे-धीरे दोनों में बातचीत आगे बढ़ने लगी.


sania 5




शोएब मलिक थे सगाई सानिया की सगाई टूटने की वजह!

मीडिया खबरों के अनुसार सानिया ने शोएब मलिक से नजदीकी बढ़ाते हुए शोराब से सगाई तोड़ने का फैसला ले लिया था. जब ये बात दोनों के परिवार वालों को पता चली, तो दोनों के घरवालों ने आपसी सहमति से रिश्ते पर पूर्णविराम लगा दिया. इसके बाद मीडिया में शोएब मलिक के साथ अफेयर की खबरें आने लगी. कहा जाता है कि शोराब से सगाई टूटने की वजह क्रिकेटर शोएब मलिक ही थे…Next


Read More :

एक क्रिकेटर ने दूसरे क्रिकेटर की बीवी के साथ ऐसे मचाई धूम

जब जमीन पर बैठकर टीम इंडिया ने खाया खाना

भारत में है दुनिया की सबसे बड़ी कुरान, इस क्रिकेटर परिवार ने की है देखरेख

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग