blogid : 312 postid : 1356845

इस दौर की ये हैं स्पोर्ट्स फीमेल एंकर, भारतीय टीम के इस खिलाड़ी की वाइफ का नाम भी शामिल

Posted On: 2 Oct, 2017 Sports में

खेल संसारकौन जीता कौन हारा कौन बना सरताज, खेलों की दुनियां का लिखते सब हाल

Sports Blog

291 Posts

269 Comments

वैसे तो आपने क्रिकेट को कमेंट्री बॉक्स में अक्सर मेल एंकर को ही देखा होगा, लेकिन आईपीएल ने क्रिकेट में ग्लैमर का तड़का लगाया। इस दौरान पहली बार कई सारी फीमेल एंकर ने अपना जलवा दिखाया, जिनमे से कुछ तो बेहद मशहूर हुई और आज भी बतौर होस्ट काम कर रही हैं। तो आइए आपको बताते है भारत की कुछ खास महिला एंकरो के बारे में।


cover anchor



1. मयंती लैंगर

मयंती लैंगर भारतीय टीम के बल्लेबाज और गेंदबाज स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी है। लेकिन क्रिकेट जगत में उनकी एक अलग पहचान भी है।फुटबॉल विश्व कप के दौरान फुटबॉल शो होस्ट के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली मयंती भारत की सबसे प्रसिद्ध फीमेल स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट हैं। मयंती ने 2011 क्रिकेट विश्व कप के दौरान क्रिकेट शो होस्ट किया और लोगों ने उन्हें पंसद किया। मयंती मौजूदा समय में स्टार स्पोर्ट्स के साथ जुड़ी हुई हैं और सबसे लोकप्रिय होस्ट के तौर पर जानी जाती हैं।



mayanti-langer




2. अर्चना विजया

अर्चना विजया ने एक महिला क्रिकेट एंकर के रूप में अपनी खास पहचान बनाई है। इसके साथ ही उनेहोंने ‘टूर डायरी फॉर एक्स्ट्रा कवर’ और ‘क्रिकेट मसाला मार के’ जैसे शो होस्ट किये. साथी ही आईपीएल में भी जलवा बिखेरा है।



archana




3. रोशेल मारिया राव

रोशेल मारिया राव ने आईपीएल के छठें सीजन में क्रिकेट के मैदान और स्टूडियो में अपना जलवा दिखाया। क्रिकेट के मैदान में अपना जलवा दिखाने से पहले फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी थी। इसके अलावा रोशेल ने मशहूर टीवी शो ‘बिग बॉस’ में भी हिस्सा लिया था, कई सिजन में दर्शकों को इस हॉट बाला का जलवा क्रिकेट के मैदान और स्टूडियो में देखने को मिला है।



Rochelle Maria Rao


4. करिश्मा कोटक

करिश्मा कोटक भी आईपीएल 2013 में क्रिकेट प्रज़ेंटर के रूप में दिखी थी, उनकी जोड़ी रोशेल के साथ मैदान पर देखी गई थी। मॉडलिंग से अपना करियर शुरू करने वाली करिश्मा भी रोशेल की तरह बिग बॉस क हिस्सा रह चुकी हैं।


Karishma Kotak



5. शिबानी दांडेकर


Shibani Dandekar



क्रिकेट के फैंस को शिबानी दांडेकर का जलवा आईपीएल के चौथे सीजन में देखने को मिला। पेशे से सिंगर और एक्टर रह चुकी शिबानी ने ‘एक्स्ट्रा इनिंग’ शो के दौरान कई पूर्व खिलाड़ियों से क्रिकेट के बारिकियों के बारे में बात की। शिबानी एक एक्टस और वीजे भी हैं।…Next


Read More:

भारत के अमीर क्रिकेटरों में शामिल हैं गंभीर, शहीदों के बच्चों की पढ़ाई का उठाते हैं खर्च

इस क्रिकेटर के साथी खिलाड़ी ने दिया था धोखा, पत्नी की वजह से आज भी है दुश्मनी

कभी 400-500 रुपये के लिए दूसरे गांव जाते थे दोनों भाई, आज हैं स्टार खिलाड़ी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग