blogid : 312 postid : 1389892

आईपीएल 2019 का सबसे प्यारा नजारा जब डेविड वॉर्नर की बेटी ने मैसेज में लिखा ‘Go Daddy’, देखें वीडियो

Posted On: 18 Apr, 2019 Sports में

Pratima Jaiswal

खेल संसारकौन जीता कौन हारा कौन बना सरताज, खेलों की दुनियां का लिखते सब हाल

Sports Blog

438 Posts

269 Comments

क्रिकेट के खेल में हार-जीत से परे ऐसे दिलचस्प नजारे देखने को मिल जाते हैं, जिससे खेल का रोमांच और भी ज्यादा बढ़ जाता है। क्रिकेट फैंस मैच के अलावा इन बातों में भी दिलचस्पी रखते हैं। आईपीएल मैच भी ऐसे नजारे सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सत्र के 33वें मैच में एक बड़ा ही प्यारा नजारा देखने को मिला। हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर टीम के साथ फील्डिंग के लिए उतर रहे थे, तो ऑडियन्स में बैठी उनकी बेटी ने उनके लिए मैसेज लिखा था। उन्होंने आईपैड पर लिखा था- ‘Go Daddy’ यह मैच हैदराबाद राजीव गांधी स्टेडियम में खेला गया था।

 

 

‘Go Daddy’ मैसेज देखकर मुस्कुराने लगे डेविड वॉर्नर
मैच शुरू होने से ठीक पहले वॉर्नर की बेटी ने मैसेज लिखे आईपैड को हाथों में उठा रखा था। स्क्रीन पर बेटी को देखने के बाद डेविड वॉर्नर ने क्यूट सी स्माइल दी। उनके साथ टीम के खिलाड़ी भी मुस्कुराने लगे। आईपीएल की ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। उसने लिखा- इस तरह के मोमेंट्स से IPL की खूबसूरती बढ़ जाती है। डेविड वॉर्नर की वाइफ कैंडिस और बेटियां उन्हें चीयर करने के लिए भारत में मौजूद हैं और लगातार स्टेडियम पहुंच रही हैं।

 

एक साल बाद हुई शानदार वापसी
डेविड वॉर्नर साउथ अफ्रीका के खिलाफ पिछले वर्ष एक टेस्ट मैच में बॉल टैंपरिंग विवाद के चलते एक वर्ष क्रिकेट से बाहर रहे थे। उन्हें पिछले सीजन में आईपीएल में भी नहीं खेलने की अनुमति नहीं मिली थी। इस सीजन में उन्होंने शानदार वापसी की। उनकी शानदार वापसी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अब खेले गए 8 मैचों में 75 की औसत से सबसे अधिक 450 रन बना चुके हैं। उनका स्ट्राइकरेट 145।16 का है। पिछले मुकाबले में सीएसके के खिलाफ महज 25 गेंदों में 10 चौके की मदद से 50 रनों की पारी खेली थी। इस विनिंग इनिंग के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था।…Next

 

Read More :

IPL 2019 : RCB की लगातार हार पर विराट कोहली पर बरसे गौतम गंभीर, मैच के दौरान भी साथ खिलाड़ियों से हो चुकी है झड़प

IPL 2019 : डेविड वार्नर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बनाया ऐसा रिकॉर्ड जिसे वो दोहराना नहीं चाहेंगे

सौरव गांगुली का वो रूममेट जिसने डेब्यू मैच की पहली ही गेंद में चटका दिया विकेट, रिकॉर्ड के बाद भी टीम में नहीं मिली जगह

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग