blogid : 312 postid : 1389735

सानिया मिर्जा की बहन इस क्रिकेटर को कर रही है डेट, पिता रह चुके हैं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान

Posted On: 11 Mar, 2019 Sports में

Shilpi Singh

खेल संसारकौन जीता कौन हारा कौन बना सरताज, खेलों की दुनियां का लिखते सब हाल

Sports Blog

436 Posts

269 Comments

सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा एक बार फिर शादी करने जा रही हैं। खबरें आ रही है कि अनम पूर्व दिग्‍गज क्रिकेटर के बेटे के साथ अफेयर में हैं और जल्द ही वो दूसरी शादी रचा सकती हैं। आपको बता दें, अनम ने इससे पहले बिजनेसमैन अकबर रशीद से 2016 में शादी की थी। हालांकि, यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला। सानिया मिर्जा अनम के सबसे ज्‍यादा क्‍लोज हैं और इस अफेयर की जानकारी एक इंस्‍टा पोस्‍ट से हुई है। खबरों के मुताबिक असद-अनम इन दिनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सानिया और अनम मिर्जा ने सोशल मीडिया पर असद की तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन देखकर भी ऐसा लगता है कि असद और अनम में कुछ खिचड़ी पक रही है। तो  चलिए जानते हैं कि आखिर अब कौन है उनकी जिंदगी में नया प्यार।

 

 

 

अजहर के बेटे से अफेयर

 

 

खबर है कि अनम मिर्जा पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन के बेटे असद मोहम्‍मद के साथ रिलेशनशिप में हैं। अनम और असद के बीच अफेयर की खबरें पिछले काफी समय से आ रहीं थीं। इन्‍हीं अटकलों के बीच सानिया ने अपने इंस्‍टाग्राम पर असद के साथ अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है और उस पर फैमिली कैप्‍शन दिया है। साथ में हार्ट इमोजी भी यूज किए हैं। इस पोस्‍ट से ये खबर पुख्‍ता मानी जा रही है कि अनम और असद जल्‍द एक दूसरे के हो सकते हैं।

 

साल के अंत तक शादी

 

 

खबर है कि अनम और असद की शादी साल के आखिर तक हो सकती है। हालांकि, अभी तक परिवार की तरफ से इस खबर पर किसी भी तरह की मुहर नही लगाई गई है। बात दें, दोनों की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

 

अनम चलाती हैं फैशन आउटलेट

 

 

अनम मिर्जा अपना फैशन लेबल चलाती हैं, ‘द लेबल बाजार’ के नाम से इनके स्‍टोर हाल ही में ओपन हुए हैं। अनम सानिया मिर्जा के साथ कपिल शर्मा के शो में भी आई थी। वहीं असद की बात करें, तो अनम से 3 साल छोटे हैं। असद अपने पिता अजहरुद्दीन से इंस्‍पायर्ड हैं और उन्‍हीं की तरह क्रिकेट खेलते हैं, इन दिनों वो गोवा की रणजी खेलते हैं।

 

सानिया ने असद को बताया फैमिली

 

View this post on Instagram

Family ❤️ @asad_ab18

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

 

वहीं भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने हाल में असद के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- ‘फैमिली’ इसके अलावा असद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अनम और सानिया के साथ कुछ तस्वीरें हैं।

 

पहले पति थे अकबर रशीद

 

View this post on Instagram

☀️

A post shared by Asad (@asad_ab18) on

पिछले साल अनम ने अपने पति अकबर रशीद के खिलाफ तलाक का केस फाइल किया था। दोनों 18 नवंबर 2016 को ही शादी के बंधन में बंधे थे। अकबर हैदराबाद बेस्ड बिजनेसमैन हैं। अब ऐसा माना जा रहा है कि अनम इस साल ही असद के साथ निकाह कर सकती हैं।…Next

 

Read More:

 लियोनेल मेसी के एक महीने की सैलरी है 67 करोड़ रुपए, जानें कितना कमाते हैं ये 4 फुटबॉलर

अगर ऐसा हुआ तो IPL से बाहर हो जाएंगे ये 15 खिलाड़ी, इन टीमों को होगा सबसे ज्यादा नुकसान

पीवी सिंधु से एमसी मैरीकॉम तक, करोड़ो में कमाते हैं ये मशहूर खिलाड़ी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग