Menu
blogid : 6310 postid : 20

…इतना बड़ा धोखा तो अंग्रेजो ने भी नहीं किया

political express
political express
  • 10 Posts
  • 35 Comments

भारत की राष्ट्रप्रेमी जनता से इतना बड़ा धोखा तो अंग्रेजो ने भी नहीं किया था अब काले धन के बारे में देश की जनता को कोई जानकारी नहीं दी ज़ा सकेगी-
१- कांग्रेस ने अन्तराष्ट्रीय भ्रष्टाचार समझौते को दो साल बाद बहुत हिला हवाली के बाद हस्ताक्षर किया.
२- इसे लागु करने की सहमति इन्होने २०११ में दी स्वामी रामदेव जी के आन्दोलन के बाद और वादे के बावजूद काले धन को “राष्ट्रीय संपत्ति” घोषित नहीं किया, क्योकि भारत के राष्ट्रीय सम्पत्ति को कोई देश अपने यहाँ नहीं रख सकता है……
३-इस बीच ए कांग्रेसी करीब ७० देशो दे शातिराना अंदाज़ में दोहरे कराधान की संधि कर डाले हैं और आगे भी करते ज़ा रहे है जिससे की भारत की जनता को सिर्फ अप्रैल-२०१२ के बाद के ही पैसे का लेन देन जानने का हक़ होगा यानि पहले का कला धन कहा है, किसका है, कैसे कमाया, कितना है, जनता नहीं जान पायेगी और विदेशी बैंक इस समझौते का हवाला देकर जानकारी देने से बच जायेगे.
४-अडवानी लोगो को बेवकूफ बना रहे हैं, नहीं तो इसपर हंगामा खड़ा देते और भारत की जनता साथ देगी, लेकिन लगता है उनका भी पैसा विदेश में जमा है…
५- काले धन पर सिर्फ स्वामी राम देवजी ही लगे है और उनका आन्दोलन असर भी दिखाना शुरू कर चूका है और जनवरी-२०१२ में एक बड़ा आन्दोलन शुरू होने ज़ा रहा है जिसमे सभी नौजवानों को बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना होगा.
६-सर्कार जानबूझ कर नौजवानों का ध्यान उधर से हटा कर रखती है, कभी क्रिकेट में कभी सेरियल में, अन्ना जी भी एक बार भी काले धन को नहीं उधृत नहीं किया.
७-न्यूज चैनलों पर इतना पैनल चर्चा होती है लेकिन कभी काले धन पर कोई चर्चा नहीं किये, इसका मतलब क्या है क्योंकि शायद वे भी काले धन से चलते है…..
८-सोनिया और राहुल ने कभी भी काले धन पर कोई विचार नहीं दिया और कभी देंगे भी नहीं…..
९- सरकार तो भ्रष्टाचार पर तो नौटंकी कर रही है लेकिन काले धन पर लोगो को सिर्फ गुमराह कर रही है क्योकि यह काला धन ४००,००,००० करोड़ से भी कही ज्यादा है.

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply