blogid : 761 postid : 469

कोई बात न पचे ओरतन के पेट मा

Posted On: 29 Sep, 2011 Others में

sushma's viewJust another weblog

sushma k.

63 Posts

330 Comments

तो आज ओरतो के विषय में कुछ बात कर लिया जाये. हाँ हाँ भैया हमेसा ओरते गलत नहीं होती. बेचारी सीधी साधी ओरतो के पीछे पड़े रहोगे हाथ धो के ……मैं सोचती हु कि ऐसा करके ……..क्या….? मतलब ki . कोई बात ओरतो के पेट में न पचे ऐसा करके भगवन ने बड़ा उपकार किया है. अगर देखा जाये तो.
हाँ बुराई थोड़ी न हो जाती है सारी चीज़..भैये सारा तेज़ बुलेटिन ओरतो क़ी वजह से ही चलता है. मानो ना मानो. शर्मा जी के आते ही ऑफिस से सरे मोहल्ले क़ी खबर कौन देता है………शर्माइन और कौन ……अरे कम से कम इससे पता तो चलता है कि पड़ोस का बिट्टू ठीक नहीं है .बिटिया जवान हो रही है.और सबसे पहले बिट्टू से बात करने पर प्रतिबन्ध लगाना है…………..ना रहेगा सांप ना रहेगी सिड़ी. अरे भाई सिड़ी से ही तो ऊपर वाले जीने में पहुंचा जा सकता है .वही तो बिटिया का कमरा है .. सो ये बात ना पचके ही भली है.
मैं तो कहू टूजी इसपर ही तो बेस है. लो भई हिना को वापस बुलवा लिया. अरे कितनी भली लग रही थी बिलकुल हेरोइन कि तरह .मुए को ये भी रस ना आया . सोचा होगा यहाँ रहकर कही बात ना पचे तो …………………………………खतरा हो सकता है………
अब क्लास कि बात ही ले ले किसके पास कितने अच्छे नोट्स है ” सभी तरह के ” ये तो लड़कियां ही बताती है.तो गलत क्या है.कुछ लोग नोट्स से ही तो पास होते है.अब इसमें भी गलत कि बूऊऊऊऊ आ रही है ……नहीं नहीं नाक बंद कर लो ……..और चाहे तो आँख भी बंद कर लो……….
अब बात को आगे बढाएं तो पहुचे पचर से आंग्ल भाषा के पचर तक जी हा किटी पार्टी तक …….कोई नयी बात नहीं है जो नहीं भी जानता वो भी जानता है …कैसे ? जी हाँ सही दिमाग लगाया पचे न बात ओरतन के “”””””आपने देखी है किटी नहीं न……तो अगर बात पच जाती तो आप कैसे जानते……….तो भैया सारा श्रेय ओरतो को ही जाता है.कितना कुछ तो करती है बेचारी सारा संसार ही मानो चला रही है पर आप तो वही दोष देंगे…..आज तक अगर सारी बात ओपन हुई है तो इसी बात की बात पर कि,” किसी दुसरे को ना बताना “. और हर दूसरा हर अन्य दुसरे को जरुर बताता है.
तो भाई बात तो न ही पचे तो अच्छा है………ॐ

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग