blogid : 317 postid : 360

अब आया ऑनलाइन ‘किस’ का जमाना

Posted On: 14 Jun, 2013 Others में

तकनीक-ए- जहॉMobile, Gadgets, Technology and much more

Technology Blog

174 Posts

487 Comments

एक जमाना था जब कबूतर के जरिए लव-लेटर भेजा जाता था फिर तकनीक विज्ञान की बदौलत फोन पर बातों का सिलसिला शुरू हुआ और फिर आवाज और लव लेटर की जगह ली एसएमएस और वेब कॉलिंग ने. इसके अलावा ई-मेल के जरिए अपनी दिल की भावनाओं को एक-दूसरे से साझा किया जाता था, लेकिन अब जब आए दिन कोई ना कोई नई तकनीक का विकास किया ही जा रहा है तो इस श्रेणी में एक और सुविधा जुड़ गई है जिसके अंतर्गत आप ई-मेल में अपने साथी के लिए किस भी भेज सकते हैं.



यह सब सुनकर आप हैरान तो होंगे और बहुत हद तक संभव है कि आपको हमारी बात पर विश्वास ना हो लेकिन सच यही है कि बरबेरी ने गूगल के साथ मिलकर एक ऐसा सॉफ्टवेयर निर्मित किया है जिसकी सहायता से अब आप अपनी ’किस’ से लव लेटर वाला लिफाफा चिपकाएंगे नहीं बल्कि उस लिफाफे के अंदर एक ‘किस’ पैक कर भेजेंगे.


आपके गर्भ में पल रहे बच्चे को खतरा है !!

इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए आपको kisses.burberry.com पर लॉग इन करना है और quick Kisses के ऑप्शन का प्रयोग कर अपने चाहने वालों या प्रेमी-प्रेमिका या फिर जीवन साथी को ‘किस’ मेल कर सकते हैं. इतना ही नहीं बरबेरी (Burberry Kisses ) आपको होंठों का रंग चुनने का भी ऑप्शन मुहैया करवाता है. आप अपने होंठों के रंग और आकार का ‘किस’ अपने लवर को भेज सकते हैं. अपनी ‘किस’ के साथ आप एक पर्सनल मैसेज भी भेज सकते हैं.



अब आप सोच रहे होंगे कि इस पूरी प्रक्रिया में भूमिका तो सिर्फ बरबेरी की ही है इसमें गूगल का क्या काम. तो हम आपको बताते हैं कि Burberry Kisses के जरिए किस भेजने के साथ-साथ आप गूगल अर्थ  (Google Earth) और स्ट्रीट व्यू (Street View) तकनीक की मदद से यह भी आसानी से देख पाएंगे कि क्या आपका किस आपके साथी तक पहुंच पाया है. साथ ही यह ‘किस’ आपके साथी तक कैसे पहुंचता है, इसका पता भी आप बड़ी आसानी के साथ लगा सकते हैं.


जितनी अजीब शक्ल होगी उतनी ही जल्दी खुलेगा फोन

अब इतने मजेदार फीचर के बारे में जानकारी प्राप्त करने के बाद आप जरूर इसे ट्राई करना चाहेंगे. तो फिर देर किस बात की kisses.burberry.com  पर लॉग इन कीजिए और भेजिए अपने लवर को किस.


आप नीचे दी गई वीडियो के जरिए इस फीचर का प्रयोग कैसे किया जाए,यह भी सीख सकते हैं.

दो औरतों से मिलन के बाद पिता बनेंगे पुरुष

Samsung Galaxy Mega: सैमसंग का नया धमाका

रात को मोटे थे दिन में पतले कैसे हो गए


Tags: burberry kisses, google, kisses,latest technologies, latest trends, kisses for boyfriend, online kisses,how to send online kisses, burberry kisses, बरबेरी किसेस, बरबेरी




Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग