blogid : 317 postid : 606976

ब्लैकबेरी ने चली शातिर चाल

Posted On: 21 Sep, 2013 Others में

तकनीक-ए- जहॉMobile, Gadgets, Technology and much more

Technology Blog

174 Posts

487 Comments

bbmबिना नंबर दिए अन्य लोगों से चैट करना, नए दोस्त बनाना, दिनरात उनसे गप्पे मारना…..यह सब सुनकर आपको अपने उन दोस्तों की याद आ रही होगी जिनके पास ब्लैकबेरी फोन है. आपके पास एंड्रायड या आइओएस है लेकिन इस प्लैटफॉर्म पर अपने दोस्तों से बात करने के लिए आपको नंबर तो देना ही पड़ता है.


लेकिन अब आप खुश हो जाइए क्योंकि कनाडियाई कंपनी ब्लैकबेरी ने अपने वादे को निभाते हुए एंड्रायड और आइओएस के लिए बीबीएम सर्विस लॉंच कर दी है क्योंकि उसका मानना है कि भारत जैसे देश में लोग सोशल नेटवर्क बढ़ाने और बनाए रखने के लिए काफी परेशान रहते हैं.

‘फनबुक’ के बाद अब ‘कैनवस टैबलेट’ की बारी



बीबीएम सर्विस का प्रयोग करने के लिए जरूरी है कि आप जिस व्यक्ति के साथ बीबीएम यानि ब्लैकबेरी मैसेंजर पर बात करना चाहते हैं उसके पास बीबीएम एप हो. बीबीएम की सहायता से आप एकसाथ 30 लोगों के साथ गपशप कर सकते हैं और वो भी सिक्योर तरीके से यानि अपने फोन नंबर को सांझा किए बगैर.


भारत में कंपनी के प्रबंधक निदेश सुनील लालवानी का कहना है कि अब उनकी पकड़ एंड्रायड, बीबीएम और आइओएस तीनों पर हो चुकी है इसीलिए कंपनी अपनी लोकप्रियता को लेकर काफी हद तक निश्चिंत है. उपभोक्ताओं की हर समय बदलती पसंद और जरूरतों के मद्देनजर की जरूरत को बरकरार रखने या कहें बढ़ाने की बहुत जरूरत थी और इसीलिए एंड्रायड और आइओएस यूजर्स के लिए भी अब बीबीएम सर्विस लॉंच की गई है.


Samsung Galaxy Gear: ऐसी स्मार्टनेस किस काम की

Samsung Galaxy Note 3: सैमसंग का मेगा बजट गैलेक्सी नोट 3

अब कौन बचाएगा सुपर मारियो की गर्लफ्रेंड

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग