blogid : 15457 postid : 587999

आज का मुद्दा: हर ज्वलंत मसले को देंगे करारा जवाब

Posted On: 28 Aug, 2013 Politics में

Today`s Controversial Issuesहर मुद्दे पर पैनी नजर

आज का मुद्दा

88 Posts

153 Comments

कभी प्याज इतने महंगे हो जाते हैं कि उन्हें सूंघने के लिए भी आम जनता तरसने लगती है तो कभी डॉलर के मुकाबले रुपया गिरते-गिरते इतना नीचे पहुंच जाता है जिसकी कल्पना भी कभी नहीं की जा सकती। गुड़िया, दामिनी जैसे बलात्कार के मामले समाज की नींव को हिलाकर रख देते हैं तो कभी बड़े-बड़े घोटाले भी राजनेताओं की नींद नहीं खोल पाते। ऐसा बहुत कुछ होता है हमारे आसपास जो कभी सीधे तौर पर तो कभी परोक्ष रूप से आम जनता को ही सबसे ज्यादा प्रभावित करता है।


प्रतिदिन एक नई समस्या से जूझती हुई आम जनता अपने साथ हो रहे अत्याचारों से इतनी त्रस्त हो चुकी है कि अब उसे इन अत्याचारों के विरुद्ध अपनी आवाज उठाना भी व्यर्थ नजर आने लगा है या फिर वह यह बात नहीं समझ पाती कि कैसे अपनी इस समस्याओं को बयान करे।


चलिए अब आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि जागरण जंक्शन आपके समक्ष एक ऐसा नया ब्लॉग उपस्थित कर रहा है जो सिर्फ और सिर्फ आपकी समस्याओं पर ही केन्द्रित होगा।


प्रतिदिन होने वाली घटनाओं और आर्थिक-राजनैतिक-सामाजिक उठा-पटक से आम जनता किस प्रकार प्रभावित होती है, यह बनेगा आज का मुद्दा। ‘आज का मुद्दा’ एक ऐसा ब्लॉग मंच बनने जा रहा है जो समाज के ज्वलंत मुद्दों के छिपे सच और उनकी हकीकत को आपके सामने लाएगा। इस मंच पर प्रतिदिन हम आपके समक्ष लाएंगे एक नया मुद्दा जिस पर आप अपनी राय, अपना पक्ष और अपने सुझाव रख सकते हैं। आप मंच के अन्य ब्लॉगरों के साथ विचार-विमर्श भी कर सकते हैं और चाहे तो मंच से सलाह भी मांग सकते हैं।


तो फिर बने रहिए हमारे साथ ताकि आप और हम मिलकर निकाल सकें हर समस्या का समाधान!!


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग