blogid : 13951 postid : 72

Top 10 Dresses of 2012 - ड्रेस जिन्होंने बढ़ाई आपके वार्डरोब की शान

Posted On: 30 Dec, 2012 Others में

Top of 20122012 में चर्चित घटनाएं, व्यक्तित्व

Top of 2012

23 Posts

1 Comment

आपके लिए हर साल कुछ नए फैशन, नए ट्रेंड्स और नई ड्रेसेस प्रचलित होती हैं. पिछले साल जहां कुछ कपड़े इस कदर फैशन में थे कि हर कोई उन्हें लेने के लिए बस एक मौके की तलाश में रहता था वहीं इस साल वो ड्रेसेस आउटडेटेड हो गए हैं. युवाओं में फैशन ट्रेंड सबसे ज्यादा बदलता है. उन्हें आज कुछ चाहिए तो कल कुछ और इसीलिए तो साल दर साल कुछ नया, कुछ हटके मार्केट में आ ही जाता है.


Read – 22 किसिंग सीन देने के बाद मिली एक फिल्म !!


पिछले साल को तो जाने दीजिए हम आपको बताते हैं इस साल यानि 2012, जो जल्द ही हमें अलविदा कहकर जाने वाला है, में किन-किन ड्रेसेस ने सभी को खूब लुभाया.

jump suitsजंप सूट्स: लड़कियों की बात करें तो इस साल में अगर सबसे अधिक कोई वेस्टर्न ड्रेस चर्चा में रही है तो वह है जंप सूट्स. मार्केट, कॉलेज या फिर छोटी-मोटी गेट-टूगेथर में भी जाने के लिए लड़कियों ने इस ड्रेस को खूब पसंद किया. फिल्म स्टार्स के अलावा आम लड़कियों ने रंग-बिरंगे और हॉट जम्प सूट्स को पहना.

Read – Top 5 Social Personalities of 2012: समाजिक क्षेत्र में मिली पहचान


2. नाइट गाउन: वैसे तो गाउस और वन पीस का चलन बहुत पुराना है लेकिन इस साल यह कुछ ज्यादा ही चलन में रहे. विशेषकर नाइट पार्टीज में तो गाउन शायद सबसे अधिक पसंद किए गए ड्रेस बने. अलग-अलह अवसरों के अकॉर्डिंग नाइट गाउन खूब पहने गए.

स्कर्ट्स: पिछले साल की तरह इस साल भी स्कर्ट्स का फैशन रहा. लेकिन इस साल इंडो-वेस्टर्न स्कर्ट की जगह रंग-बिरंगे फैब्रिक में पूरी तरह वेस्टर्न स्टाइल लिए स्कर्ट्स ज्यादा चर्चित रहे.


Read – पोर्न वर्ल्ड की शहजादी अब बॉलिवुड में बसने को तैयार


anarkali suitsअनारकली सूट्स: मुगल-ए-आजम फिल्म से चलन में आए अनारकली सूट्स पिछले साल की ही तरह इस साल भी बहुत पॉप्यूलर रहे. वेल्वेट और नेट वर्क के साथ गोल्डन बॉर्डर सबसे ज्यादा पसंद किया गया.

5. रंग-बिरंगे ट्राउजर: इस बार विशेषकर गर्मियों में लड़कियों को डेनिम पहनना नहीं भाया इसीलिए हरे, लाल, पिंक, येलो आदि जैसे सदाबहार कलर्स के ट्राउजर और जेगिंग लोकप्रिय रहे.

Read –

6. साड़ी: सुनने में भले ही साड़ियां आउटडेटेड और बहुत इंडियन ड्रेस लगती हैं लेकिन यकीन मानिए इस साल जिस तरह लड़कियों ने साड़ी को कैरी किया वह बेहद मॉडर्न और सेक्सी था. नेट और जॉर्जेट की साड़ियां बहुत प्रचलित हुईं.

jodhpuriजोधपुरी: लड़कियों के बाद अब जानते हैं कि लड़कों में कौनसी ड्रेस सबसे ज्यादा चर्चित रही. इस बार लड़कों ने जोधपुरी पहनना काफी पसंद किया. जींस या ट्राउसर से ऊब चुके लड़कों ने सेमी टाइट जोधपुरी को प्रिफर किया.

8. चेक्स: लड़का हो या लड़की इस बार दोनों ने चेक के डिजाइन को बहुत पसंद किया. लीक से हटकर इस बार लड़कों ने रंगों में कई प्रयोग किए.

9. शर्ट्स: लड़कों को वैसे आमतौर पर शर्ट पहनना कुछ खास पसंद नहीं होता क्योंकि उन्हें लगता है कि यह बहुत प्रोफेशनल है. लेकिन इस बार टी-शर्ट से ज्यादा लड़कों ने शर्ट्स पहनना पसंद किया और वो भी एक्सपेरिमेंट्स के साथ.

10. चिकन सूट्स: लखनवी सूट्स कुछ टाइम पहले फैशन से बाहर हो गए थे लेकिन इस बार फिर इनका चलन लौट आया है. बॉर्डर के रूप में भी चिकन के कपड़े का खूब प्रयोग हुआ. इसके अलावा गोल्डन और सिल्वर बॉर्डर भी लड़कियों को खूब भाए.

Read

Top of 2012 : हिट और फ्लॉप हुस्न की परियां!!

Top 5 Bollywood gossips of 2012: बॉलिवुड की धमाकेदार खबरें

Top of 2012 : किसने बाजी मारी और कौन रहा फुस्स !!

Tags: top 10 dresses of 2012, skirts, fashion, latest fashion, suits,anarkali suits, jodhpuris, jump suits, चेक्स, जंप सूट्स, फैशन, लेटेस्ट फैशन


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग