Menu

कैसे फ़ोन नंबर चेंज करने के बाद अपने सभी संपर्कों से जुड़े रहें ।

लेटजवप्प नामक कंपनी ने लेटजवप्प नामक एक ऐप लांच किया है जो आपके सभी कॉन्टेक्ट्स के फ़ोन बुक में आपके पुराने फोन नंबर को बदलकर आपका नया फ़ोन नंबर अपडेट करने के लिए एक डिजिटल स्विच की तरह कार्य करता है ।

लोगो की राय में यह एक मैसेंजर ऐप्प है लकिन ऐसा नहीं है यह स्वचालित रूप से आपके सभी कॉन्टेक्ट्स के फ़ोनबुक में आपके नए नंबर को तुरंत अद्यतन करता है, विशेष रूप से जब आप अपना फोन नंबर बदलते है । लेटजवप्प की एक अनोखी विषेशता यह है कि आप अपने पुराने संपर्क नंबर को स्वचालित रूप से अपडेट करने और बदलने को बिना टेक्स्ट और ईमेल के एक नए रूप में बदल सकते हैं। यह सभी एंड्राइड और एप्पल डिवाइस पर एक शानदार अभिनव एवं उपयुक्त एप्लीकेशन है।

[youtube]https://youtube.com/watch?v=Tgfse2Y1oPA[/youtube]

लेटजवप्प विशेष रूप से निर्मित एंड्रॉइड फ़ंक्शंस और स्मार्टफ़ोन सुविधाओं के साथ उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाता है जो स्वचालित रूप से अन्य मोबाइल एप्लिकेशन के बीच अद्भुत बढ़त बनाते हैं।

लेटजवप्प के संस्थापक और उद्यमी, श्रीराम वरधन ने उन लोगों के लिए प्रभावी समाधान प्रदान किए हैं जो किसी भी जानकारी को खोए बिना नए लोगों के लिए अपने मौजूदा फ़ोन नंबर बदलना चाहते हैं। यह उन लोगों के लिए भी सबसे अच्छा विकल्प है जो अपने फ़ोन नंबरों को नियमित बदलते हैं या स्विच करते हैं या अपने कार्यालयों और घरों में अपने फ़ोन रिसेप्शन के साथ समस्याएं होती है जो लोग वोनगे, गूगल फोन और स्काइप फोन का उपयोग करते हैं ।

लेटजवप्प प्रौद्योगिकी बाजार में नया है, और उद्योग में अन्य मोबाइल ऐप के बीच गति प्राप्त कर रहा है। इसलिए, इस अनुकूल ऐप्प का उपयोग करने के लिए, उपयोगकर्ताओं को बस लेटजवप्प में अपने नए नंबरों को इनपुट करने की आवश्यकता होती है जो स्वचालित रूप से किसी भी जानकारी को खोए बिना नए नंबर को पुराने नंबर की जगह पे अपडेट कर देता है।

जो २४सो घंटे उपलब्ध रहना चाहता है, उसके लिए लेट्ज़वैप सबसे अच्छा विकल्प है क्योंकि यह आपको अपने संपर्कों से २४ घंटे जुड़े रखता है। इस एप्लिकेशन को आपकी रुचि के अनुकूल होने के लिए ट्रेंडी फीचर की बहुत सारी चीजो के साथ पेशेवर रूप से इसकी रचना की गयी है। इस शीर्ष पायदान एप्लीकेशन की रचना करने का मुख्य कारण यह है की इस ऐप्प की मदद से आप अपने दोस्तों, परिवार और सहकर्मियों के साथ २४सो घंटे जुड़े रहेंगे बिना किसी रुकावट के ।

इस मोबाइल-अनुकूल ऐप पर नए उपयोगकर्ताओं के लिए दो महीने का नि:शुल्क परीक्षण है, और साथ ही, एक्शन द्वारा इन-ऐप खरीदारी के लिए उपलब्ध है। बस हर दूसरे दोस्ताना मोबाइल एप्लिकेशन की तरह, लेटजवप्प ऐसे तरीके से काम करता है कि आपके मोबाइल फोन पर सभी संपर्कों में बेहतर प्रदर्शन के लिए उनके स्मार्टफोन और मोबाइल उपकरणों पर लेटजवप्प स्थापित होना चाहिए। यद्यपि मोबाइल अपडेट स्वचालित रूप से फोन पर तुरन्त होते हैं, फिर भी, यह एक मैत्रीपूर्ण और आसान उपयोग मोबाइल एप्लिकेशन है।

आपको लेटेज़पैप क्यों चाहिए?
आपके मोबाइल डिवाइस पर लेटजवप्प की आवश्यकता क्यों है, इसके कुछ कारण निम्न हैं:

1. लेटजवप्प यह सुनिश्चित करेगा कि आप अपने संपर्कों को हर समय दिखाई दें।
2. लेटजवप्प आपको और आपके व्यवसाय, परिवार, सहकर्मियों की सहायता करने के लिए और अपने ग्राहकों को अपनी उंगलियों के नोख पर रखने के लिए इसकी रचना की गयी है, जो स्पष्ट रूप से आपके ग्राहकों, परिवारों और व्यापारिक भागीदारों के साथ बेहतर संबंध बनाने में आपकी मदद करेंगे। यह आपके व्यवसाय के लिए एक संचार एवेन्यू प्रदान करता है, जहां आप सीधे अपने नए उपलब्ध उत्पादों के बारे में संबंधित कर सकते हैं और अपने संभावित ग्राहकों और ग्राहकों को प्रदान कर सकते हैं। यह आपके व्यवसाय को पूरी दुनिया में विज्ञापित करने और अपनी संपर्क सूचियों से आसानी से कनेक्ट करने के लिए एक बेहतर मंच प्रदान करता है।
3. लेटजवप्प आपके व्यापार के लिए एक शानदार और रोमांचक मंच बनाता है, और परिवारों को संचार सहज बनाने के लिए।
4. यह उपयोग करने में आसान, सुंदर इंटरफ़ेस और उपयोगकर्ता के लिए अनुकूल है।
5. यह किसी भी जानकारी को खोए बिना अपने सभी संपर्कों को बरकरार रखने में मदद करता है।
6. यह दो महीने के मुफ्त ट्रायल के साथ उपलब्ध है।

निष्कर्ष के तौर पर
क्या आप लेटजवप्प के बारे में और जानना चाहते हैं, फिर मोबाइल ऐप की बेहतर समझ रखने के लिए उत्पाद डेमो के लिए यूट्यूब पर जाएं वैकल्पिक रूप से, आप इस ऐप के बारे में अधिक जानने के लिए http://letzwapp.com या गूगल प्ले स्टोर या ऐप स्टोर पर जा सकते हैं कि यह ऐप्लिकेशन आपके लिए उपयोगी कैसे हो सकता है।