blogid : 680 postid : 558

शीला और मुन्नी के आगे फेल शालू (Hot Video of Shalu ke thumke)

Posted On: 20 Jun, 2011 Video में

Jagran VideosJust another weblog

Video Blogs

449 Posts

199 Comments


बेशक शीला और मुन्नी ने मान लिया हो कि दुनियां शालू के ठुमके(Shalu ke thumke) की दीवानी है पर दुनियां को लगता है कुछ और ही मंजूर है. “बिन बुलाए बाराती”(Bin Bulaye Baraati) के आइटम शॉंग “शालू के ठुमके”(Shalu ke thumke) में मल्लिका सेहरावत(Mallika Sherawat) ने चाहे कितना भी दम लगा दिया पर लगता है उनकी यह कोशिश कोशिश ही रहेगी.

शालू मुन्नी और शीला की तरह ठुमके तो लगा सकती है पर जो बात इन दोनों में थी वह शालू में नहीं. ना ही यह गाना लोगों की जुबां पर चढ़ रहा है और ना ही मोबाइलों की धुन बन पा रहा है. मल्लिका सेहरावत(Mallika Sherawat) इन दिनों आइटम गाने करके अपने आप को प्रसिद्ध करने में लगी है लेकिन उनके गानों में अभी भी दम नहीं आ रहा. मल्लिका सेहरावत(Mallika Sherawat) का फिल्म “बिन बुलाए बाराती” के आयटम गाने(Item song of Bin Bulaye Baraati) में नाच देखकर तो लगा था कि यह एक बेहतरीन हिट साबित होगा पर ऐसा हो ना सका.

द्विअर्थी गानों की भरमार ने “शालू के ठुमके”( Shalu ke thumke) को कहीं दबा दिया है. इस गाने के साथ साथ मल्लिका सेहरावत का फिल्म “डबल धमाल”( Double Dhamaal) में भी एक आयटम सॉंग आने वाला है. “जलेबी बाई”(Jalebi Bai) के साथ एक बार फिर मल्लिका सेहरावत अपने प्रशंसकों को नाचने पर मजबूर करेंगी.



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 4.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग