blogid : 680 postid : 79

सानिया का शाही रिसेप्शन, कुछ आए, कुछ नहीं

Posted On: 16 Apr, 2010 Video में

Jagran VideosJust another weblog

Video Blogs

447 Posts

199 Comments


भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का रिसेप्शन संपन्न हो गया. लेकिन इस रिसेप्शन में जिन जानी-मानी हस्तियों को दावत दी गई, उनमें से कई नदारद थीं. इसमें आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और कुछ फिल्मी जगत की हस्तियों ने ही हिस्सा लिया.


[videofile]http://mvp.marcellus.tv/player/1/player/waPlayer.swf?VideoID=http://cdn.marcellus.tv/2962/flv/87136183704162010135623.flv::thumb=http://cdn.marcellus.tv/2962/thumbs/&Style=4534′ type=’application/x-shockwave-flash[/videofile]

गायब रहे बड़े नाम
ताज कृष्णा होटल में हुए रिसेप्शन के लिए लगभग 1000 आमंत्रण पत्र भेजे गए थे, लेकिन केवल 500-600 लोग ही इसमें पहुंचे. चंद्रबाबू इसमें हिस्सा लेने वाले एकमात्र बड़े राजनेता थे. वैसे सानिया और शोएब की ओर से फ़िल्मी हस्तियों में अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ ख़ान, सलमान ख़ान, अरबाज़ ख़ान जबकि खेल जगत से सचिन तेंदुलकर, लिएंडर पेस, साइना नेहवाल और महेश भूपति को निमंत्रण दिया गया था लेकिन ये सब रिसेप्शन में नहीं आए. हालांकि सचिन ने दुल्हा-दुल्हन को फ़ोन पर मुबारकबाद दी. राज्य के मुख्यमंत्री के. रोसैय्या को भी निमंत्रण दिया गया था, पर वो भी शरीक नहीं हुए. लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ज़रूर रिसेप्शन में शामिल हुए. इस दावत में स्थानीय नेता और व्यापारियों की अच्छी ख़ासी तादाद मौजूद थी.

जोड़े का परिधान
रिसेप्शन में सानिया ने जहां पारंपरिक हैदराबादी परिधान यानी सुर्ख़ दुपट्टा, कुर्ता और लहंगा पहना था वहीं दुल्हें शोएब ने सफ़ेद शेरवानी और सफेद पायजामा पहन रखा था.

पाकिस्तान से भी आए मेहमान
पाकिस्तान की जनसंख्या कल्याण मंत्री फिरदौस आशिक अवाना की अगुवाई में वहां का एक प्रतिनिधिमंडल भी मौजूद था जिसने सानिया को सोने का मुकुट भेंट किया. इसके साथ ही किक्रेटर सुहैल तनवीर और संगीतकार वारिस बेग ने भी रिसेप्शन में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. सुहैल तनवीर का कहना था कि इस शादी से दोनों देशों की दूरियां घट जाएंगी और उनका मुल्क इस शादी से बेहद खुश हैं.

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग