blogid : 680 postid : 743916

अब नहीं चलेगा ‘तू जानता है मेरा बाप कौन है’ जैसा डायलॉग, देखिए वीडियो और बदल दीजिए अपनी आदतें

Posted On: 21 May, 2014 Video में

Jagran VideosJust another weblog

Video Blogs

447 Posts

199 Comments

एक दौर था जब लोगों की परेशानी उनके राशन कार्ड, वोटर आइडी कार्ड से जुड़ी होती थी, किसी को समय पर वोटर आइडी नहीं मिलता तो कभी किसी का नाम वोटिंग लिस्ट में नहीं होता. पर आजकल जब सब कुछ बदलने के कगार पर है तो शहरी क्षेत्रों की सबसे बड़ी परेशानी भी बदलकर पार्किंग की हो गई है. जगह की कमी और वाहनों की अधिकता की वजह से किसी के पास पार्क करने की ना तो समझ रह गई है और ना ही टाइम. हड़बड़ी में जहां कहीं भी गाड़ी पार्क करके लोग चले जाते हैं और परेशानी भुगतनी पड़ती है अन्य लोगों को. ‘तू जानता है मेरा बाप कौन है’ जैसे कारण भी होते हैं कुछ लोगों के पास जिनके लिए जगह पर गाड़ी खड़ी करना जरूरी नहीं है.


लेकिन एक आदमी है जिसने सड़क पर गलत तरीके से गाड़ी पार्क करने वाले लोगों को सबक सिखाने का अनोखा तरीका खोज लिया है और वह कुछ ऐसा कर रहा है जिससे ना तो किसी को क्रोध आ सकता है और ना ही किसी प्रकार की हिंसा हो सकती है, हां, उन्हें अपनी गलती का एहसास जरूर हो जाता है.


Read: बिल्ली के रूप में दुनिया में आया ‘स्पाइडर मैन’, इसके स्टंट देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे


व्हीलचेयर का प्रयोग करने वाले विकलांगों के लिए जिस निशान का प्रयोग किया जाता है उस निशान को इस व्यक्ति ने उन गाड़ियों पर बनाया जो गलत तरीके से पार्क थीं और देखिए फिर इसके बाद क्या हुआ:



हम लोग दूसरों की गलतियां झट पकड़ लेते हैं और अगर वही गलती हम स्वयं करें तो वह गलती की श्रेणी में ही नहीं आता. अरे भई, खुद बदलेंगे तभी तो जमाना बदलेगा.

Read More:

बेबो के साइज ज़ीरो से परेशान सैफ फिर लौट आए अमृता के पास, जानिए कैसे मिले दो बिछड़े लोग

कौन है इंसान की शक्ल में पैदा होने वाला यह विचित्र प्राणी? जानिए वीडियो के जरिए

कैसे भूकंप आने से सोना उगलती है धरती, इस वीडियो में देखिए कुदरत का चमत्कार

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग