blogid : 14887 postid : 1168453

यहां के म्यूजिक को सुनने के लिए 10 लाख की टिकट पर करना होगा खर्च

Posted On: 24 Apr, 2016 Others में

International Affairsदुनिया की हर हलचल पर गहरी नज़र

World Focus

94 Posts

5 Comments

म्यूजिक आज हमारे जीवन में एक अहम जगह बना चुका है. आज के बदलते वक्त में युवा म्यूजिक से इतना जुड़ चुके हैं कि उनका अधिकतर समय गुनगुनाते और गाने सुनते हुए जाता है. वहीं युवाओं को ध्यान में रखकर आए दिन म्यूजिक इवेंट भी किए जाते हैं. लेकिन अगर कोई आपको कहे कि दुनिया का एक म्यूजिक फेस्टीवल ऐसा भी है जहां जाने के लिए आपको 10 लाख की एक टिकट खरीदनी पड़ेगी तो आपको ये बात सुनकर यकीन नहीं होगा. लेकिन ये बात बिल्कुल सच है. दरअसल, आइसलैंड में एक ऐसा म्यूजिक फेस्टीवल होता है जिसमें एंट्री के लिए 10 लाख रुपए की टिकट लेनी पड़ती है.


music


Read : वो फिल्में जो जोड़ती है पाकिस्तानियों को भारतीयों से


सीक्रेट सोलस्टिक फेस्टिवल नाम के इस म्यूजिक फेस्ट की चर्चा पूरी दुनिया में होती है. ये दुनिया का ऐसा पहला म्यूजिक फेस्ट है जिसकी टिकट इतनी मंहगी है. इन पैसों में म्यूजिक इवेंट के साथ आपको जेट प्लेन की सुविधा, लक्जरी कार, ड्राइवर, सिक्योरिटी आइसलैंड में एक सप्ताह तक ठहरना, हैलीकॉप्टर ट्रांसफर, ग्लेशियर के अंदर पार्टी, प्राइवेट ट्रिप, ब्लू लगून की सैर आदि डेस्टिनेशन में सैर-सपाटा शामिल है.


festive

Read : हेलमेट पहनाकर परीक्षाओं में ऐसे रोकी गई नकल

यही नहीं, टिकट बुक करवाने वाले लकी लोगों को दो प्राइवेट परफॉरमेंस को देखने का शानदार मौका भी मिलेगा. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस 10 लाख रुपए कीमत वाले टिकट को बुक करवाने की प्रक्रिया महीनों पहले ही शुरू हो जाती है. जिसके खरीददारों में दुनिया भर के लोग शामिल होते हैं…NEXT

Read more

आपके स्टार को सुपरस्टार बनाने में है इनका हाथ

टॉयलेट साफ करके अपने सपने को पूरा कर रहा है यह प्रेमी जोड़ा

संकट में है हिंदू कॉलेज का ‘वर्जिन ट्री’, वेलेंटाइन डे के मौके पर की जाती है इसकी विशेष पूजा

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 4.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग